मोटू और पतलू की जोड़ी

मोटू और पतलू की जोड़ी | motu aur patlu ki jodi
मोटू और पतलू की जोड़ी


मोटू और पतलू की जोड़ी

दोस्तों आप मोटू और पतलू की जोड़ी की कहानियां और उनकी शरारते देखना और पढना पसंद करते है तो आप एक दम सही पेज पर आये है यंहा आपको मोटू और पतलू के अनोखे किस्से पढने और देखने को मिलेंगे जो निश्चित तौर पर सभी को पसंद है, दोस्तों अगर आप मोटू और पतलू की जोड़ी को पसंद करते है तो आपके पास मोटू और पतलू की ये जानकारियां भी होनी जरूरी है ।


मोटू और पतलू की जोड़ी

मोटू और पतलू की जोड़ी

 

मोटू और पतलू की जोड़ी की मस्ती, शरारते, बेवकूफियां और सारी जानकारियों के लिए हमारी वेबसाइट को नियमित तौर पर देखते रहे । 

 

 

दोस्तों लोट पॉट कॉमिक्स के पात्रों से प्रेरित मोटू और पतलू की जोड़ी में से मोटू बच्चों और पूरे परिवार के लिए एक मजेदार और भोला और थोडा मुर्ख और समोसों को पसंद करने वाला पात्र है जो निश्चित रूप से मोटू और पतलू की जोड़ी में काफी महत्वपूर्ण है।

 

मोटू और पतलू की जोड़ी

मोटू और पतलू की जोड़ी

 

मोटू और पतलू की जोड़ी में से पतलू बच्चों और पूरे परिवार के लिए एक मजेदार और समझदार और मोटू का सच्चा और पक्का मित्र है और अपने पतले और समझदार होने के कारण मोटू को हर परेशानी से बचाता है इसलिए पतलू  निश्चित रूप से मोटू और पतलू की जोड़ी में काफी महत्वपूर्ण है।

 

मोटू और पतलू की जोड़ी फुरफुरी नगरिया के खूबसूरत शहर में रहती है और मोटू और पतलू दिन रात मिलकर कुछ न कुछ मस्ती और मुर्खता के साथ साथ शहर की सुरक्षा और खूब हंसी मजाक करते रहते है ।

 

मोटू और पतलू की जोड़ी

 

मोटू और पतलू की जोड़ी

 

मोटू और पतलू बहुत ही सच्चे और अच्छे इन्सान है और हमेशा अपने साहस के कारण खुद को और सारे फुरफुरी नगरियाँ के वासियों को मुश्किलों से बचाते है और साथ ही खूब हंसी मजाक भी करते है इस लिए मोटू और पतलू की जोड़ी छोटे बच्चों से लेकर बड़ों तक को पसंद है |

 

दोस्तों अक्सर मोटू के अनाड़ी कार्यों के कारण मोटू और पतलू हमेशा किसी ना किसी परेशानी में पड़ जाते हैं। आम तौर पर उन समस्याओं से बाहर निकलने के लिए वे अपने अन्य दोस्तों घासी राम, इंस्पेक्टर चिंगम और डॉ.झटका से सहायता प्राप्त करते हैं

 

मोटू और पतलू की जोड़ी

 

मोटू और पतलू की जोड़ी

 

मोटू और पतलू के इस मजेदार  नाटक में मोटू और पतलू का दुश्मन "जॉन द डॉन" नाम का एक अपराधी है, जो हमेशा अपने दो सुस्त गुर्गे, नंबर वन और नंबर दो के साथ होता है। जॉन एक बहुत बड़ा और खतरनाक डॉन बनना चाहता है, लेकिन मोटू और पतलू की वीरतापूर्ण कार्यों के कारण उसकी योजनाएं हमेशा विफल हो जाती हैं ।

 

दोस्तों मोटू और पतलू के निर्देशक सुहास कादव और  संगीतकार संध्या शांडिल्य हैं। निर्माता दीपा साही और अनीश जेएस मेहता हैं। दोस्तों "मोटू और पतलू की जोड़ी" का थीम गीत सुखविंदर सिंह के द्वारा गाया गया है। यह भारत में सबसे लोकप्रिय बच्चों के शो में से एक है।

 

मोटू और पतलू की जोड़ी

 

दोस्तों हम आशा करते है की आपको मोटू और पतलू की जोड़ी के बारे में दी गयी जानकारी, फोटो और विडियो पसंद आया होगा अगर आप मोटू और पतलू की जोड़ी की कहानियां पढना और विडियो देखना चाहते है तो उपर दिए गये Youtube चैनल को सब्सक्राइब कर ले आपको मोटू और पतलू की जोड़ी की नई नई कहानियां और विडियो आपके मोबाइल पर मिलते रहेंगे धन्यवाद।

 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां